इंस्पेक्टर पर हमले के केस में मास्टर माइंड का आज लेंगे रिमांड

उज्जैन। इंस्पेक्टर सीतासिंह पर हमले के साजिशकर्ता ससूर व पति को चिमनगंज पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस ससूर का रिमांड पर लेकर उसे मोबाइल जब्त करने गाजियाबाद लेकर जाएगी।
ग्रेटर नोएडा की इंस्पेक्टर सीतासिंह व उसकी बहन नीता के हमले मास्टर माईंड ससूर यादकरण को पुलिस बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। उससे हमलावरों से संपर्क में उपयोग किए मोबाइल, ट्रेन रिर्जवेशन स्थान व चाकू बेचवाल की पुष्टी करने के लिए टीआई मनीष मिश्रा उसे लेेकर रात को गाजियाबाद रवाना होंगे।

मामले में हमलावर गजेंद्र, करण व चंद्रशेखर को पुलिस मंगलवार को रिमांड खत्म होने पर पुलिस ने जेल भेज दिया था, लेकिन पति अनुज को फिर एक दिन के रिमांड पर ले लिया था, जिससे की हमले की योजना को लेकर यादकरण व उससे एक साथ पूछताछ हो सके। अनुज की बहन नीतू को पहले ही जेल भेजा जा चूका है। याद रहे ३ अप्रैल को तिरूपतिधाम में सीता व नीता की जानलेवा हमला किया गया था।

यूपी का चौथा चक्कर
इस बहूचर्चित वारदात में चिमनगंज पुलिस, यूपी के गे्रटर नोएडा, जगदीशपुर, गाजियाबाद व अमेठी के लगातार चक्कर लगा रही है। आज चौथी बार पुलिस को गाजियाबाद जाना पड़ रहा है। सूत्रों के मुताबिक केस की पड़ताल में पुलिस अधिकारियों को जेब से हजारों रुपए खर्च करना पड़े है। बावजूद केस हल होने और आरोपियों के पकड़ाने पर सकून है।

Leave a Comment